Thalaivii Movie Review In Hindi

Film – Thalaivii

Release Date – 10 September 2021 (India)

Runtime – 2h 33min

Genres – BiographyDrama

Director – A.L Vijay

Stars – Kangana Ranaut, Arvind Swamy, Nassar

Writers – Vijayendra Prasad (story) A.L. Vijay (screenplay) Madhan Karky (tamil dialogue)

आज हम Review करने जा रहे है कंगना रनौत की आरही नई फिल्म Thalaivii का, जिसका इंतजार एक अरसे से किया जा रहा है. Thalaivii आने से पहले ही काफी सुर्खियों में रही है. अब फिल्म बड़े परदे उतर चुकी है. जैसा की आप सभी जानते है की ये फिल्म साउथ की जानी मानी अभिनेत्री और तमिलनाडु की 6 बार सीएम रह चुकी लीजेंडरी हस्ती जयललिता की बायॉपिक है. जब Thalaivii फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ तो इस ट्रेलर को काफी तारीफे मिली और सबसे खाश बात फिल्म भी आपको निराश नहीं करती है. अपने फॉलोवर्स के लिए अम्मा, अपने मेंटॉर के लिए अमु और अपनी पार्टी के लिए थलाइवी (लीडर) कहलाने वाली जयललिता के हर लेयर में कंगना बेस्ट साबित होती हैं. इस फिल्म को Netflix और Amazon Prime Video पर दोनों OTT प्लेटफोर्म पर देख पाएंगे और Thalaivii Movie Download भी कर पाएंगे.

Trisha Kar Madhu Private MMS video leak

Thalaivii Movie Story :

कहानी असेंबली की उस प्रसिद्ध राजनितिक घटनाक्रम से होती है, जब जयललिता (Kangana Ranaut) को करुणा (नासर) की पार्टी के लोग गाली-गलौच करके जमीन पर गिरा कर उसकी साड़ी का पल्लू खींचकर बेइज्जत करते है. इतना कुछ होने के बाद जयललिता उस ही समय चुनौती देती है की वह इस विधानसभा में अब मुख्यमंत्री बनकर ही लौटेंगी. बस यहाँ से ही कहानी अतीत में जाती है, जहां जयललिता स्कूल छोड़ने के बाद अपनी माँ संध्या (भाग्यश्री) के साथ फिल्मो में हिरोइन बनने के प्रयास करती है. फिल्म के बीच स्टोरी में जयललिता हिरोइन बनने और साउथ सुपरस्टार एमजी रामचंद्रन (अरविंद स्वामी) के साथ की प्रेम कहानी को दर्शाती है. इंटरवेल के बाद कहानी में जयललिता के अम्मा बन कर राजनिति उतरने से लेकर शीर्ष तक पहुचने की कहानी को दर्शाया गया है. फिल्म में जयललिता को फर्श से लेकर अर्श तक पहुचने का सफर है. एक स्त्री के आत्मसम्मान और पुरुषवादी सोच रखने वालो को उनकी सोच बदलने की कहानी दिखाई गयी है.

Money Heist Season 5 In Hindi

Thalaivii movie download filmyzilla
Thalaivii Movie Download – Review In Hindi

Thalaivii Review :

निर्देशक विजय ने इस लीजेंडरी चरित्र को पर्दे पर भी लार्जर दैन लाइफ के रूप में ही चित्रित किया है. सभी जानते हैं कि तमिलनाडु की अम्मा कहलाने वाली जयललिता अपने राजनीतिक करियर में भ्रष्टाचार के आरोपों और विवादों में भी खूब घिरी रहीं, मगर जैसा कि फिल्मकार अक्सर करते हैं, बायॉपिक बनाते समय वे विवादास्पद पहलुओं को दर्शाने से कन्नी काट जाते हैं. यहां भी निर्देशक ने वही किया. उनका सारा जोर एमजीआर और जयललिता की प्योर लवस्टोरी और उसके बाद उनके राजनीतिक करियर के उत्कर्ष पर रहा. निर्देशक ने कहानी के घटनाक्रम को तेजी से आगे बढ़ाया है. वे 80-90 के दशक के बैकड्रॉप को बखूबी दर्शा ले जाते हैं. राजनीतिक रैलियों और एमजीआर के निधन के वक्त भीड़ वाले दृश्य दमदार बन पड़े हैं. फिल्म में कंगना के किरदार को सशक्त बनाने के लिए खूब डायलॉगबाजी रखी गई है. कुछ डायलॉग आपको याद भी रह जाते हैं. विजेंद्र प्रसाद का संगीत निराश करता है. फिल्म की कास्टिंग मजबूत है और उस दौर को दर्शाने में नीता लुल्ला के कॉस्ट्यूम मददगार साबित होते हैं.

Shang Chi Movie In Hindi

Acting :

फिल्म में जब आप Kangana Ranaut को जय्लिलिता के रूप मे देखते है, तो आपको अंदाजा लग ही जायेगा की फिल्म के Director ने इस रोल के लिए कंगना को ही क्यों चुना. जयललिता के किरदार में कंगना ने जान डाल दी है और ये किरदार बखूबी निभाया है. अपने सम्मान की सुरक्षा के लिए वे शेरनी की तरह दहाड़ती हैं, और दूसरी तरफ अपने प्रेमी के लिए भी एक तरफ़ा प्यार को दर्शाती है. उनके नोकदार ब्लाउज, गौड़ी मेकअप, फूलों से सजा हेयर स्टाइल और बॉडी लैंग्वेज 70-80 की साउथ नायिका को खूबसूरती से दर्शाती है.

Thalaivii Movie

Source By – Zee Studios (Thalaivi)

Kiara Advani से जुड़े कुछ उन सुने फैक्ट्स

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *