Kota Factory Season 2 Review in Hindi – Netflix Webseries

Kota Factory Season 2 Review in Hindi - Netflix Webseries

Film – Kota Factory

Release Date – 24 September 2021

Runtime – Approx 45 mins for each episode (10E)

Genres – Comedy Drama

Director – Raghav Subbu

Stars – Mayur More, Jitendra Kumar, Ranjan Raj

Writers – Abhishek yadav

TVF की सबसे मशहुर Web Series Kota Factory का Season 2 Release कर दिया गया है. आपकी जानकारी के लिए बता दे की आज कल TV Series का ट्रेंड चल रहा है और लोग इन्हें देखना बहुत ज्यादा पसंद करते है. इन्ही टीवी सीरीज में से एक है Kota Factory Season 2 और ये एक ऐसी सीरीज है जिसको आप घर में बैठ अपने माता पिता और पुरे परिवार के साथ देख सकते है. इस सीरीज का Season 1 काफी ज्यादा पसंद किया गया था जो 16 अप्रेल 2019 को रिलीज़ किया गया था, जैसे ही YouTube पर कोटा फैक्ट्री सीजन 2 ट्रेलर आया तब से ही ये सीरीज काफी सुर्खियों में रही है. और आज हम Kota Factory Season 2 का Review करने जा रहे है.

यह भी देखे – Shang Chi Movie Review In Hindi

Stars –

TVF की Web Series कोटा फैक्ट्री में आपको मयूर मोरे, जितेन्द्र कुमार, अहसास चन्ना, रोहित सुखवानी, रेवती पिल्लई और उर्वी सिंह ये सभी स्टार्स नजर आने वाले है. सबसे अच्छी बात इस सीरीज में सभी स्टार्स ने तारीफे काबिल काम किया है और अपनी अदाकारी से लोगो को पूरी सीरीज में आखरी तक बांधे रखा है. अदाकारी के मामले में सभी ने अपने रोल काफी अच्छे से निभाए है. जो इस वेब सीरीज में देखते ही बनता है.

Kota Factory

Storyline – Kota Factory Season 2 Review

कहानी की शुरुआत वही से होती है जंहा से इसका पहला सीजन ख़त्म हुआ था. सीरिज के सबसे बड़े और खाश किरदार जीतू सर (जितेन्द्र कुमार) ने अपनी एकेडमी खोलने के लिए पहले से ही प्रोडिजी क्लासेस को अलविदा कह दिया है. कहानी की सबसे अच्छी बात ये है की इस सीरीज में बच्चो के दिमाग में चलने वाले कन्फ्यूज को बड़ी बारीकी से दिखाया गया है. दुसरे सीजन में हमे मीना, वैभव और साथ ही जीतू सर की कहानी बड़े शानदार अंदाज में दिखाया गया है.

यह भी देखे – Money Heist Season 5 Webseries Review in Hindi

इस बार कहानी सिर्फ Kota में रहने और पढने वाले बच्चो तक ही सीमित नहीं रही है, ये कहानी इस बार बच्चो को पढ़ाने वाले शिक्षक से भी जुडी है जो कुछ अजीबोगरीब कहानी को दिखाते हुए नजर आयें है. कहानी की सबसे अच्छी बात ये है की ये जंहा से ख़त्म हुई थी वही से शुरू होगी तो दर्शको को देखने और समझने में कोई भी प्रॉब्लम नहीं होगी. इस कहानी को अभिषेक यादव, पुनीत बत्रा, मनोज कलवानी और सौरभ खन्ना ने शानदार अंदाज से लोगो तक पहुचाया है. जिसे देखने के बाद दर्शक कुछ पल के लिए भावुक जरुर हो जायेंगे.

खाश बात –

इस सीरीज में सबसे खास बात जो दिखाई गयी है वो है संगत का असर, और ये बात हमे इसके ट्रेलर में भी देखने को नजर आई थी. और अब Web Series में इसी बात पर खूब जोर दिया गया है. Season 2 में फिर बच्चो ने दिखा दिया है की अगर कहानी अच्छी हो और लिखावट दमदार हो तो कलाकार अपना काम बहुत अच्छे से करते है. सीजन 1 के बाद सीजन 2 में सभी बच्चे अपने किरदार को बड़ी ही अच्छे तरह से समझ चुके थे. जिसकी झलक उनकी अदाकारी में नजर आई है. इस सीरीज को आप देख सकते है लेकिन इसे समझने के लिए आपको पहला सीजन देखना बहुत ज्यादा जरुरी है. अगर आपने सीजन 1 को नहीं देखा है तो पहले उसे देखें और फिर इसे भी देखें. Web Series Kota Factory Season 2 आप Netflix पर देख सकते है.

IMDb Top 10 Indian Web Series of 2021

Kota Factory Season 2

Review – Thalaivii Movie In Hindi

Pushpa Movie In Hindi Review

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आलिया भट्ट ने दिया बेटी को जन्म और रखा ये प्यारा नाम Upcoming Movies In November 2022 IMDb | देखे पूरी लिस्ट अक्टूबर के आखिरी हफ्ते में रिलीज़ होगी ये बड़ी फिल्मे देखे लिस्ट.. CHUP MOVIE REVIEW: जोरदार सस्पेंस और दमदार कहानी से भरी है फिल्म “चुप” सबसे अधिक कमाई करने वाली 10 इंडियन फिल्में, जानिए लिस्ट में ब्रह्मास्त्र है क्या?