Dhaakad Movie Review In Hindi | Kangana Ranaut ने Hollywood को पीछे छोड़ा

Dhaakad Movie Review In Hindi : कंगना रानौत की मच अवेटेड फिल्म धाकड़ सिनेमाघरों में हो चुकी है रिलीज़. काफी ज्यादा सुर्खियों में थी फिल्म. आज हम इस Dhaakad Movie Review करने वाले है. और आपको बताएँगे की फिल्म कैसी है.

dhaakad movie review in hindi
Dhaakad

Film – Dhaakad (2022)
Release Date – 20 May 2022
Runtime – 2h 15m
Genres – Action, Thriller
Director – Razneesh Ghai
Stars -Kangana Ranaut, Arjun Rampal, Divya Dutta
Writers – Chintan Gandhi (story), Razneesh Ghai (screenplay), Rajiv G. Menon (screenplay)
IMDb Rating – 7.2/10

Dhaakad Movie Cast

बात करे इस फिल्म में स्टार कास्ट की तो इस फिल्म में आपको कंगना रानौत जो एजेंट अंगी के किरदार में दिखाई देगी, अर्जुन रामपाल मुख्य भूमिका में रुद्रवीर का किरदार प्ले करेंगे साथ ही दिव्या दत्ता भी रोहिणी के किरदार में दिखाई देगी.

Dhaakad Movie Story

कहानी शुरु होती है अग्नि (Kangna Ranaut) से जो एक रॉ एजेंट है. बचपन में अग्नि के माता पिता को क़त्ल कर मार दिया जाता है और सबसे ज्यादा पिता की मौत का गहरा असर पड़ता पड़ता है. अग्नि को हमेशा यह सवाल परेशान करते रहते ही की उसके माता पिता को क्यों मारा? उनका का कसूर था? किस वजह से उनको मारा?

आश्रम 3 MX Player की 18+ Web Series आगयी है. जल्दी देखे.

माता-पिता की मौत के बाद उसे सीक्रेट सर्विस के चीफ (Shashwat Chatterjee) ने न केवल उसे पाल-पोसकर बड़ा किया बल्कि उसे एक निडर स्पाई का प्रशिक्षण भी दिया. अग्नि को एक ऐसे खतरनाक मिशन पर भेजा जाता है, जहां उसे एशिया के सबसे बड़े ह्यूमन ट्रेफिकिंग सिंडिकेट का पता लगाना है, जिसके तार मध्य भारत की कोयला खदानों से जुड़े हैं.

इस मिशन के तहत उसे सिंडिकेट के खूंखार सरगना रुद्रवीर (Arjun Rampal) का सुराग हासिल करना है. असल में रुद्रवीर पिछले 10 सालों से खुफिया एजेंसियों की पकड़ से दूर है. रुद्रवीर के इस काले धंधे में उसकी साथी है क्रूर और निर्दयी रोहिणी (Divya Dutta) जो हंसते-हंसते किसी की भी जान ले सकती है.

बंद कमरे अकेले देखे ये Bold Web Series

अग्नि के इस खतरनाक मिशन में जब शारिब हाशमी उसका साथ देता है, तो उसे मार दिया जाता है. कहीं न कहीं शारिब की नन्हीं बेटी जायरा अग्नि को उसके बचपन की याद दिलाती है. अग्नि जब अपनी जान हथेली पर रख कर इस खतरनाक मिशन पर निकलती है, तो अपने पहले प्रयास में उसे मुंह की खानी पड़ती है, मगर अब घायल शेरनी बन चुकी अग्नि अपने दुश्मनों के लिए और ज्यादा खतरनाक है.

अब रुद्रवीर का खात्मा करना अग्नि के लिए और भी जरूरी है, क्योंकि मासूम जायरा उसकी कैद में है. तब कहानी में ऐसा ट्विस्ट आता है कि अग्नि के होश उड़ जाते हैं? क्या है वो ट्विस्ट? क्या अग्नि रुद्रवीर को पकड़ पाती है? क्या वह जायरा को बचा पाती है? क्या उसे अपने माता-पिता के कातिलों का सुराग मिल पाता है? ये जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी.  

Avatar 2 भारत में इस दिन होगी रिलीज़

Dhaakad Movie Review In Hindi

Director Rajneesh Raiji की Dhaakad Movie शानदार एक्शन सीक्वेंस और हैरतअंगेज विजुअल्स के साथ बनी एक शानदार मसाला फिल्म है. धाकड़ फिल्म को देखने पर Hollywood Movies की याद आती है. लेकिन कहानी के मामले में फिल्म थोड़ी कमजोर पड़ जाती है.

Upcoming Marvel Movie में दिखाई देगी Female Hulk

हमेशा की तरह माता पिता का क़त्ल होना फिर एक दुसरे व्यक्ति द्वारा परवरिश होना और आगे जाकर कोई बड़ा पुलिस वाला या रॉ एजेंट बन जाना फिर अपने साथ गलत हुए पलो का बदला लेना. यहाँ कहानी थोड़ी फीकी पड़ जाती है. लेकिन इसे बुरा भी नहीं कहा जा सकता क्योकि काफी अच्छा इमोशन भरा पड़ा है साथ ही कहानी में मासूमों की जिस्मफरोशी के दलदल में धकेल देना ये मुद्दा फिल्म को कमाल बनाता है.

इस मुद्दे के कारण ही फिल्म आपको आखिर तक बांधे रखती है. फिल्म का फिल्म का स्क्रीनप्ले बेहतर हो सकता था. फिल्म 2 घंटे 10 मिनिट की जो लम्बी फिल्म नहीं कह सकते लेकिन बीच लव एंगल भर कर फिल्म की लम्बाई को जबरन खीचा गया है. इसे देखने पर लगता है की फिल्म थोड़ी और छोटी हो सकती थी. फिल्म में कंगना के डायलॉग कम, एक्शन ज्यादा हैं. वह बोलती कम और एक्शन ज्यादा करती नजर आ रही हैं. सिनेमेटोग्राफी, कलाकारों के गेटअप, स्क्रीन प्ले और संवाद कमाल के हैं.

Spiderhead Trailer Review In Hindi | एक बार फिर थोर मचायेगा शोर

Dhaakad Movie Acting

फिल्म में प्रदर्शन की बात करे तो कंगना को एक्शन करते देख उनके फैस पागल हो जायेंगे. इस फिल्म से उन्हें एक्शन क्वीन के रूप मे एक नई पहचान मिली है. वैसे तो कंगना ने और भी कई फिल्मो में शानदार एक्शन किया है लेकिन इसमें नेक्स्ट लेवल है. कंगना का एक्शन देख हॉलीवुड फिल्मो की याद आती है.

कंगना ने पहले सीन से ही जान लगा दी है. मूवी में कोई हीरो नहीं है तो पूरी फिल्म की ‘हीरो’ कंगना ही हैं. वह अकेले अपने कंधों पर इस फिल्म को आगे ले गई हैं. कंगना के शानदार एक्शन सींस और अलहदा तेवर प्रभावित करते हैं.

इनके अलावा अर्जुन रामपाल भी अपने किरदार में खूब जमे है और शानदार एक्टिंग से उन्हों ने फिर साबित कर दिया की वो किसी से कम नहीं है. काफी लम्बे समय के बाद शानदार एंट्री अर्जुन रामपाल की हुई है.

 Bachchan Pandey Movie Download Filmywap (1080p-720p)

Dhaakad Movie Trailer

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आलिया भट्ट ने दिया बेटी को जन्म और रखा ये प्यारा नाम Upcoming Movies In November 2022 IMDb | देखे पूरी लिस्ट अक्टूबर के आखिरी हफ्ते में रिलीज़ होगी ये बड़ी फिल्मे देखे लिस्ट.. CHUP MOVIE REVIEW: जोरदार सस्पेंस और दमदार कहानी से भरी है फिल्म “चुप” सबसे अधिक कमाई करने वाली 10 इंडियन फिल्में, जानिए लिस्ट में ब्रह्मास्त्र है क्या?